केतु गोचर 2022, मेष राशि पर प्रभाव

आइये जानते है कि केतु ग्रह के वृश्चिक राशि से तुला में परिवर्तन से मेष राशि वाले व्यक्ति के जीवन के विभिन्न क्षेत्रों यथा व्यवसाय, धन, माता-पिता, शिक्षा, परिवार, भाई-बंधू, तथा दाम्पत्य जीवन को किस तरह से प्रभावित करेगा।

Ketu Transit 2022: கேது பெயர்ச்சியால் மிகவும் கவனமாக இருக்க வேண்டிய  ராசிக்காரர்கள் யார்யார்? | Ketu Peyarchi 2022 Palangal : Ketu Transit in  Libra On 12 April Effects on Zodiac Signs in ...

केतु गोचर से आपका अपने जीवन संगिनी से मतभेद तथा मनभेद हो सकता है परिणामस्वरूप वैवाहिक जीवन में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। यदि ज्यादा दिन तक अनबन स्थिति रहा तो एक दूसरे से तलाक भी हो सकता है। केतु गोचर का प्रभाव जीवन साथी की सेहत को प्रभावित कर सकता है। आपके अंदर कुछ असंतोष का भाव बनेगा उसे अवश्य दूर कर ले अन्यथा वह असंतोष मानसिक बीमारी को जन्म दे सकता है।

यदि साझेदारी में व्यवसाय कर रहे है तो संभल जाए बिज़नेस पार्टनर के साथ असहमति का भाव विवाद तथा पार्टनरशिप में ब्रेक की स्थिति पैदा कर सकता है। प्रेम सम्बन्ध में भी तनाव हो सकता है आपस में हॉट टॉक हो सकता है।

कार्यस्थल पर आपके साथ धोखा हो सकता है अतः इन सभी विवादित मामलों को धैर्य और शांति के साथ सुलझाने का हरसंभव प्रयास करें। इस समय किसी भी स्थिति में लापरवाही से बचें अन्यथा आपके साख को धक्का लगेगा ही साथ ही मानसिक कष्ट भी झेलना पर सकता है।

पिताजी के इनकम में कुछ कमी हो सकती है। माता जी मन से परेशानी रह सकती है अतः उनको आपका साथ मिलना जरुरी है। धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। मामा के यहाँ किसी का स्वास्थ्य ख़राब हो सकता है। पदोन्नति हो सकती है परन्तु परेशानी के साथ।